Connect with us

BIHAR

बिहार: जाने कब से उदयपुर सिटी-पाटलिपुत्र हमसफर एक्सप्रेस का परिचालन होगा शुरू

Published

on

WhatsApp

रेल से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। उदयपुर सिटी और पाटलिपुत्र के बीच परिचालित होने वाली गाड़ी संख्या 19669 और गाड़ी संख्या 19670 उदयपुर सिटी-पाटलिपुत्र-उदयपुर सिटी हमसफर एक्सप्रेस का परिचालन फिर से शुरू करने का निर्णय लिया गया है। यह ट्रेन 20 जुलाई से उदयपुर सिटी से और 22 जुलाई से पाटलिपुत्र से शुरू होगी। यह ट्रेन साप्ताहिक ट्रेन है जिसका परिचालन बंद होने की वजह से काफी अधिक संख्या में यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

बुधवार के दिन गाड़ी संख्या 19669 उदयपुर सिटी–पाटलिपुत्र हमसफर एक्सप्रेस दोपहर 12 बजकर 45 मिनट में उदयपुर सिटी से खुलेगी। उसके अगले दिन गुरुवार को यह ट्रेन रात्रि आठ बजे पाटलिपुत्र पहुंचेगी। वापसी में 22 जुलाई से गाड़ी संख्या 19670 पाटलिपुत्र–उदयपुर सिटी हमसफर एक्सप्रेस हर शुक्रवार के दिन रात्रि 12 बजकर 15 मिनट पर पाटलिपुत्र से खुलेगी और शनिवार के दिन सुबह 7 बजकर 35 मिनट में उदयपुर सिटी पहुंचेगी। इस बात की जानकारी पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ वीरेंद्र कुमार
द्वारा दी गई है।

अप एवं डाउन में उदयपुर सिटी–पाटलिपुत्र हमसफर एक्सप्रेस दानापुर, आरा, बक्सर, पंडित दीन दयाल उपाध्याय जं., वाराणसी, सुलतानपुर, लखनऊ, कानपुर, कन्नौज, फर्रुखाबाद, कासगंज, हाथरस सिटी, मथुरा, अछनेरा, भरतपुर, सवाई माधोपुर, कोटा, बून्दी, चन्देरिया और मावली जंक्शन पर रुकेगी।