Connect with us

TECH

हीरो द्वारा splender+ XTEC को नए अवतार में किया लॉन्च, दिए गए काफी नए फीचर्स; साझा की गई तस्वीर और कीमत

Published

on

WhatsApp

आज के आधुनिक युग में काफी लोगों द्वारा अभी भी हीरो द्वारा विकसित की गई स्प्लेंडर बाईक को काफी पसंद किया जाता है। हीरो कंपनी की यह बाइक अपने बेहतरीन माइलेज और काफी कम मेंटेनेंस के लिए काफी मशहूर है। वहीं हीरो कंपनी द्वारा इस सिलेंडर बाईक का Splendor+ XTEC वर्जन लॉन्च किया गया है।

हीरो कंपनी द्वारा लॉन्च की गई Splendor+ XTEC में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल मीटर के साथ ही कॉल एसएमएस अलर्ट, रियल टाइम माइलेज और नए स्पेशल ग्राफिक्स मौजूद हैं। इसके अलावा हीरो की इस नई बाइक में यूएसबी चार्जर, साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ और हीरो की आई3एस टेक्नॉलॉजी को भी शामिल किया गया है। यह नई बाइक नए स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक, टॉरनेडो ग्रे और पर्ल व्हाइट कलर में आती है।

हीरो के डीलरशिप या शोरूम में हीरो की Splendor+ XTEC वर्जन 72 हजार 900 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। कंपनी द्वारा इस वर्जन की बाइक पर पांच वर्षों की वारंटी दी गई है। इस बाइक में एक बैंक एंगल सेंसर को भी लगाया गया है। यह बैंक एंगल सेंसर बाइक के गिरने के दौरान इंजन को खुद से बंद कर देता है। इसके अलावा इस बाइक में साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ दिया गया है। Splendor+ XTEC में 97.2cc BS-VI इंजन दिया गया है जो कि 7.9 BHP की ताकत और 8.05 NM तक की टॉर्क उत्पन्न करता है।