Connect with us

BIHAR

हाजीपुर स्टेशन के नाम में किया जाएगा बदलाव, एक नेता के नाम पर होगा इसका नया नाम

Published

on

WhatsApp

केंद्रीय खाद्य व प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा है कि हाजीपुर स्टेशन के बाहर रामविलास पासवान की प्रतिमा लगाए जाने को लेकर यह ऐलान किया है। इसके साथ ही बिहार राज्य के हाजीपुर स्टेशन का नाम बदलकर रामविलास पासवान के नाम पर हाजीपुर स्टेशन का नाम रखे जाने को लेकर भी ऐलान किया।

केंद्रीय खाद्य व प्रसंस्करण और दिवंगत नेता राम विलास पासवान के भाई मंत्री पशुपति कुमार पारस ने अपने जीवन काल में एनडीए पार्टी में रहने की बात कही है। वहीं उन्होंने बिहार राज्य में स्थित हाजीपुर जंक्शन का नाम बदलकर रामविलास पासवान के नाम पर हाजीपुर स्टेशन का नाम रखने का ऐलान किया है। इसके अलावा बिहार के हाजीपुर स्टेशन के बाहर रामविलास पासवान की प्रतिमा लगाए जाने का भी एलान किया है। केंद्रीय मंत्री सोमवार के दिन हाजीपुर परिसदन में एक प्रेस वार्ता को खिताब कर रहे थे।

केंद्रीय मंत्री ने चिराग पासवान से मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति ताकतवर नहीं होता है, बल्कि केवल समय ही बलवान होता है। चिराग पासवान को नसीहत देते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगर आपने कोई गलती की है तो उसका प्रायश्चित भी आपको करना चाहिए।

इसके साथ ही चारा घोटाले में लालू प्रसाद यादव को सजा सुनाई गई। लालू प्रसाद यादव को सजा मिलने पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कोर्ट के फैसले का सम्मान प्रत्येक व्यक्ति को करना चाहिए। वहीं लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव द्वारा साजिश किये जाने का आरोप लगाए जाने पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनका आरोप लगाना स्वभाविक है लेकिन देश कानून से चलता है।