Connect with us

ENTERTAINMENT

सैटर्न अवॉर्ड्स 2022 में RRR फिल्म हुई चर्चित, जीता बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म का अवॉर्ड।

Published

on

WhatsApp

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर को लोगों में काफी पसंद किया था। साथ ही लोगों द्वारा इस फिल्म के प्रति काफी प्यार भी दिखाया था। इस फिल्म की कहानी से लेकर वीएफएक्स और राम चरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी द्वारा इस फिल्म को बेहतर बनाने के लिए काफी बेहतरीन कार्य किया। इस फिल्म में कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए थे। इसी बीच अब आरआरआर ने सैटर्न अवॉर्ड्स 2022 में बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म का अवॉर्ड जीता है।

सैटर्न अवार्ड्स, एकेडमी ऑफ साइंस फिक्शन, फैंटेसी एंड हॉरर फिल्म्स के द्वारा फिल्म, टीवी और स्ट्रीमिंग में साइंस फिक्शन, फैंटेसी जॉनर की फिल्मों को दिया जाता है। वहीं मंगलवार के दिन लॉस एंजेलिस में सैटर्न अवार्ड्स की 50वीं सालगिरह का आयोजन किया गया था जिसमें एसएस राजामौली के नेतृत्व में बनी फिल्म आरआरआर ने बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म का अवार्ड अपने नाम किया।

राम चरण और जूनियर एनटीआर की आरआरआर ने डाउटन एबे: ए न्यू एरा, एफिल, आई एम योर मैन, राइडर्स ऑफ जस्टिस और साइलेंट नाइट जैसी बेहतरीन फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय फिल्म का पुरस्कार हासिल किया। वहीं इस अवसर पर एसएस राजमौली का एक वीडियो भी सामने आया है।

फिलहाल के लिए राम चरण, जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली आरआरआर के प्रमोशन को लेकर जापान में हैं जहां से राजामौली ने सैटर्न अवार्ड्स फंक्शन में अपना एक वीडियो भेजा है। इस वीडियो में एसएस राजामौली काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। वहीं आरआरआर को सैटर्न अवार्ड मिलने पर उन्होंने अपनी खुशी की व्याख्या करते हुए कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि हमारी फिल्म आरआरआर ने सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय फिल्म श्रेणी में सैटर्न अवार्ड जीता है। मैं अपनी पूरी टीम की ओर से जूरी को शुक्रिया कहता हूं। इस वीडियो में राजामौली ये भी बताते हैं कि ये दूसरी बार है जब उनकी फिल्म को सैटर्न अवार्ड मिला है। आरआरआर से पहले उनकी फिल्म बाहुबली: द कंक्लूजन ने भी सैटर्न अवार्ड अपने नाम किया था।