Connect with us

BIHAR

विधायक की अनुशंसा पर 7 करोड़ रुपए की लागत से सड़कों का होगा निर्माण, सवाईमाधोपुर की राह होगी सुगम

Published

on

WhatsApp

बिहार में सवाईमाधोपुर नगर परिषद नगरवासियों को सड़कों की उपहार प्राप्त हुआ है। लेजिस्लेटर दानिश अबरार की रिक्मेंडेशन पर 7 करोड़ रुपए धनराशि की लागत से पथों को बनवाया जाएगा। नगर परिषद इलाको में 53 नई सड़कों को बनवाया जाएगा। नगर परिषद इलाको में 12.725 किमी लंबी होगी।

यह पाथ वार्ड नम्बर 12 खेरदा बैरवा कॉलिंग में वार्ड संख्या 02 में राजाजी के मकान से बफाती चाचा के मकान तक, वार्ड संख्या 02 में बाबू भाई के मकान से गनी भाई के घर तक, वार्ड राजमार्ग से अजीत कुमार के घर तक, वार्ड राजमार्ग से रामदेव जी के मन्दिर तक, वार्ड राजमार्ग से मदनलाल के आगे माताजी के मन्दिर तक CC रोड़, वार्ड संख्या 2 में लाली खटीक के घर से मूल चंद महावर के घर तक तक सीसी सड़क, रघुनाथ के मकान होतु हुए राकेश के मकान तक CC रोड़ आलनपुर में आलनपुर से बहामणों के श्मशान तक CC रोड़ , आलनपुर में आलनपुर से श्मशान तक CC रोड़ , वार्ड संख्या 13 में गुर्जर मोहल्ला में लॉ कॉलेज से शिव शंकर के घर तक CC रोड़ , वार्ड संख्या 14 में पूर्व पार्षद राजश्री के मकान से रामफूल कुम्हार के मकान तक सीसी सडक, नम्बर 13 में महेन्द्र के मकान से राजेश के घर तक निर्माण होगी।

इसी प्रकार से वार्ड संख्या 07 में आकाशवाणी से लेकर गौतम कॉलोनी स्थित समता इमारत तक, वार्ड संख्या 7 में अग्रेसन उपनिवेश से लेकर स्टूडेंट एकेडमी स्कूल गणेश नगर बी तक, वार्ड संख्या 7 में घासी लाल के मकान से मिर्जा मकसूद बेग के घर तक, वार्ड 36 में अलीमुल्ला के मकान से अजीजुदीन के मकान तक, वार्ड संख्या 36 में अलीमुद्दीन पोस्टमैन के घर से सलाम की होटल तक, वार्ड संख्या 11 श्रीराम डिपाटमेन्टल स्टोर से और आस्था सर्किल तक, वार्ड 10 दिनेश गायल एडवोकेट से शिव मन्दिर नरेश शर्मा के घर तक, वार्ड नंबर 11 अग्रसेन मकान से होते हुए नगर परिषद कमीशनर क्वाटर तक, वार्ड नंबर 11 लक्ष्मी शर्मा के घर से आदर्श विधा मन्दिर तक,

वार्ड 11 जैना फर्नीचर से होते हुए जुगराज सिंह पटवारी के घर तक, वार्ड 15 मदीना मस्जिद के सामने तथा मस्जिद के उतर दिशा में, वार्ड नंबर 15 शिव उपनिवेश मेन रोड से मस्जिद तक CC रोड़ निर्माण, वार्ड 16 में सीताराम मीना के घर से हंसराज शर्मा के मकान तक, वार्ड संख्या 16 में स्कूल वाली गली में मुख्य सडक पानी की टंकी से रास्ते होते हुए बाबू लाल गुर्जर के घर तक, वार्ड नंबर 16 में महेश शर्मा के घर से लडडू लाल मीना के घर तक CC रोड़ कंस्ट्रक्शन, वार्ड नंबर 15 में मोतीलाल खटीक के घर से त्रिलोक चंद खटीक के मकान तक, हम्मीर नगर में शास्त्री के घर से श्याम लाल जी के मकान तक पाथ को बनवाया जाएगा । इसी प्रकार से नगर परिषद इलाको में अन्य पाथ को भी निर्माण करवाया जाएगा।