Connect with us

BIHAR

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर 20 रूपए में एसी की सुविधा, फ्री वाईफाई और मैगजीन भी मिलेगी, पैक्ड फूड की भी सुविधा, जाने प्रक्रिया

Published

on

WhatsApp

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर अब केवल 20 रूपए में ही एसी की सुविधा उपलब्ध है। रविवार के दिन यात्रियों के लिए मुजफ्फरपुर जंक्शन पर दो एसी लाउंज की शुरुआत की गई है। इसमें रुकने के लिए प्रतिघंटा यात्रियों से 20 रुपए शुल्क निर्धारित की गई। NINFRIS पॉलिसी के अंतर्गत मुजफ्फरपुर जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर और उच्च श्रेणी वातानुकूलित विश्रामालय के पास दो नए एसी लाउंज का शुभारंभ किया गया।

मुजफ्फरपुर स्टेशन से यात्रा करने वाले यात्री स्वयं और अपने परिवार के साथ किसी भी मौसम में आरामदायक एसी वेटिंग लाउन्ज की सुविधा का लाभ प्राप्त कर सकते हैं। यात्रियों की सुविधा के लिए काफी कलात्मक तरीके से विकसित किया गया है। इसके दीवारों पर विभिन्न प्रकार के पेंटिंग को बनाया गया है। इस एसी वेटिंग लाउन्ज में यात्रियों की सुविधा के लिए पर्याप्त संख्या में सेंटर टेबल के साथ आरामदायक सोफे लगाए गए हैं।

इसके अतिरिक्त मनोरंजन के लिए एलसीडी टीवी, फ्री वाई फाई, फ्री न्यूज पेपर एवं मैगजीन, टॉयलेट , बाथरूम, शू शाइनर की भी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है। इस लाउंज के इस्तेमाल करने के लिए टिकट धारक यात्रियों से प्रति घंटा शुल्क के रूप में 20 रुपए निर्धारित किया गया है।

यहां पर पैक्ड फूड की सुविधा भी मिलेगी जो अतिरिक्त भुगतान पर प्रदान कराई जाएगी। यात्रियों के लिए बिना किसी शुल्क के एसी वेटिंग रूम पहले से ही उपलब्ध है। सुविधानुसार यात्री लोग मुफ़्त एसी वेटिंग रूम और नए एसी वेटिंग लाउंज का उपयोग कर सकते हैं।