Connect with us

BIHAR

बिहार के इस क्षेत्र में रोजगार का बंपर अवसर, लगने जा रही ये बड़ी बिस्किट फैक्ट्री

Published

on

WhatsApp

बिहार के सीमांचल क्षेत्र के लोगों के हेतु बेहद ही अच्छी खबर है। किशनगंज जिले के ठाकुरगंज में फेमस अनमोल इंडस्ट्रीज बिस्किट एवं केक के फैक्ट्री की स्थापना करने जा रही है। इस कारखाने में तकरीबन 173 करोड़ की धनराशि की लागत आएगी। प्रियोजना चलने के उपरांत समीप के जगहों के सैंकड़ों लोगों को जीविका भी मिलेगा। गुरुवार को बिहार के इंडस्ट्रियलिस्ट मिनिस्टर शाहनवाज हुसैन हाजीपुर में स्थित अनमोल इंडस्ट्रीज के सर्व को पहुंचे, जहां उन्होंने किशनगंज में निर्माण होने वाले कारखाने का भी पूरा योजना देखा।

इंडस्ट्री मिनिस्टर शाहनवाज हुसैन द्वारा बताया गया कि किशनगंज के ठाकुरगंज में अनमोल इंडस्ट्रीज की बिस्किट एवं केक फैक्ट्री को बनवाने में का कार्य तेजी से करवाया जा रहा है। उसके सहित ही इंडस्ट्री मिनिस्टर ने किशनगंज में फैक्ट्री स्थापित करने के हेतु शुभकामनाएं भी दी एवं बताया गया कि गवर्नमेंट हर सहायता के हेतु तैयार है। एवं फ्यूचर में भी उनके इंडस्ट्री डिपार्टमेंट की तरफ हर पॉसिबल मदद की जाए।

वहीं अनमोल इंडस्ट्रीज के निर्देशक बिमल चौधरी ने बताया गया कि लोगों में बिहार को लेकर गलत धारणा है कि यहां कानून का प्रबंध सही नहीं है। ऐसा सही भी नहीं है। बिमल चौधरी द्वारा आगे बताया गया कि बिहार में हमारी इंडस्ट्री कामयाबी के सहित चल रही है एवं ग्रोथ भी बेहद अच्छी है। बिमल चौधरी द्वारा बताया गया कि बिहार में सब्सिडी वक्त पर मिल रही है एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं इंडस्ट्री मिनिस्टर शाहनवाज हुसैन की तरफ से जो सहायता मिल रहा है, वह सराहनीय है।