Connect with us

BIHAR

पटना स्मार्ट थिएटर में अब बैठकर नहीं, ले‍टकर देखिए फिल्‍म; जाने क्या-क्या है सुविधाएं

Published

on

WhatsApp

बिहार की राजधानी पटना में फिल्‍म देखने के पसंदीदा के हेतु बेहतरीन खबर है। नगर में ऐसा स्‍मार्ट थिएटर शुरू हुआ है, वहा पर ऐसी सुविधा है आप बैठने के सहित ही लेटकर भी फिल्‍म देखने का आनंद ले सकते है। कह दें कि बड़े-बड़े नगरों में मल्‍टीप्‍लेक्‍स का कल्‍चर आ चुका है। इस मध्य पटना में इसी प्रकार का थिएटर खुला है, वहा आप बहुत आराम के साथ फिल्‍म देखने का लुफ्त उठा सकेंगे। यहां कंफर्टेबल चेयर के सहित ही सोफानुमा खुर्शी की भी व्यवस्था उपलब्ध कराई जा रही है, जबकि दर्शक बिना किसी परेशानी के पूरे कंफर्ट के साथ फिल्‍म देखने का आनंद उठा सकें।

पटना और अधिक स्मार्ट बन रहा है। बिहार में कई सिनेमा हॉल हैं, परंतु प्रदेश की राजधानी साथ ही कई अन्‍य नगरों में अब मल्टीप्लेक्स कल्चर की आरंभ हो चुका है। पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, गया एवं दरभंगा जैसे नगरों में लोग मल्टीप्लेक्स कल्चर को अधिक पसंद कर रहे हैं। इन सबके मध्य पटना में अब फिल्म देखने के नए-नए प्रकार भी सामने आ रहे हैं। अब चेयर पे बैठकर फिल्म देखने के आलावा लोग सोफे पर लेटकर फिल्म देखना उन्हे अधिक सहूलियत होरही है और वे इसे बेहद पसंद कर रहे हैं।

राजा बाजार फ्लाईओवर पाया नंबर 29 के सामने स्मार्ट थिएटर को ओपन किया गया है। उसमे आप सहजता से लेटकर 3 घंटे तक फिल्म का लुफ्त उठा सकते हैं सहित ही स्मार्ट थिएटर में टिकट का दम भी काफी कम रखा गया है। यहां पर अगर आप आते हैं तो आपको केवल 250 या 260 रुपये में इस टिकट खरीदना पड़ेगा। यह थिएटर उन लोगों को काफी पसंद आ रहा है, जिन्हें मूवी देखना तो बेहद पसंद है परंतु 3 घंटे बैठना उनके हेतु कठिन होता है। अब ऐसे लोग इस थिएटर में आकर सोफे पर आराम से लेटकर फिल्म देख सकते है।

सिनेप्लेक्स स्मार्ट थिएटर में एक सहित 50 लोग फिल्म देख सकते हैं। शीघ्र ही कपल्स के हेतु भी सिनेप्लेक्स स्मार्ट थिएटर में कपल सोफे लगवाए जाएंगे। इन सोफों पर कपल एक सहित फिल्म देखने का लुफ्त उठा सकेंगे। स्मार्ट थिएटर में फिल्म देखने आए लोगों ने बताया है कि यहां पर लेटकर फिल्म देखना काफी आरामदायक है उन्हें ऐसा महसूस रहा है की वह दिल्ली के किसी स्मार्ट थिएटर में मौजूद हैं।