Connect with us

BIHAR

आज से दरभंगा से अमृतसर के बीच पूजा स्पेशल ट्रेन का परिचालन शुरू, यात्रियों को बाहर जाने में मिलेगी सुविधा।

Published

on

WhatsApp

छठ पर्व के बाद ट्रेनों में यात्रियों की संख्या बढ़ गई है। इस बात को ध्यान में रखते हुए रेल प्रशासन की ओर से स्लीपर कोच के साथ दरभंगा और अमृतसर के बीच स्पेशल ट्रेन के परिचालन का निर्णय लिया गया है। दरभंगा से अमृतसर जाने वाली छठ स्पेशल ट्रेन का ठहराव कई स्टेशनों पर दिया गया है। छठ पूजा के पश्चात यात्रियों की भीड़ की वजह से ट्रेन संख्या 05211-05212 दरभंगा-अमृतसर-दरभंगा एक्सप्रेस स्पेशल का परिचालन किया जाएगा।

ट्रेन संख्या 05211 दरभंगा-अमृतसर एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन 6 नवंबर को दरभंगा से 17.20 बजे प्रस्थान करेगी और 8 नवंबर के दिन 1:45 बजे अमृतसर पहुंचेगी। वापसी में ट्रेन संख्या 05212 अमृतसर-दरभंगा एक्सप्रेस स्पेशल 8 नवंबर के दिन अमृतसर से प्रस्थान करेगी और 10 नवंबर के दिन 2:55 बजे दरभंगा पहुंचेगी।

यह स्पेशल ट्रेन लहेरियासराय, समस्तीपुर, कर्पुरीग्राम, ढोली, मुजफ्फरपुर, मोतीपुर, महेसी, चकिया, पिपरा, बापूधाम मोतिहारी, सगौली, बेतिया, चनपटिया, नरकटियागंज, हरिनगर, बगहा, कप्तानगंज, गोरखपुर, बस्ती, गोंडा, बुढ़वल, सीतापुर, सीतापुर सिटी, जलंधर सिटी और व्यास स्टेशन होते हुए अमृतसर को जाएगी। रेल प्रशासन द्वारा लिए गए पूजा स्पेशल ट्रेन के परिचालन के निर्णय से यात्रियों में खुशी का माहौल है। यात्रियों के घर से बाहर जाने में अब काफी सुविधा होगी।