Connect with us

MOTIVATIONAL

आईपीएस विनय ओम तिवारी अपने अंदाज के कारण हुए चर्चित, शेयर किया अपना वीडियो

Published

on

WhatsApp

सोशल मीडिया पर एक आईपीएस ऑफ़िसर का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को खुद आईपीएस विनय ओम तिवारी ने ट्वीट किया है। इस वीडियो में विनय कवि वाले अंदाज में दिख रहे हैं। वहीं ट्विटर पर उन्हें 90 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

इस वीडियो में आईपीएस विनय कुछ पंक्तियां गाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए विनय अपने ट्वीट में लिखते हैं कि ये पंक्तियां मुझे उद्वेलित करती है। जब निराश होता हूं तो कंठ में गूंजती रहती है। ये पंक्तियां मुझे गति देती है। बहने का बल देती है, सहने की शक्ति देती है। उनके इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया और साथ ही कई प्रतिक्रियाएं भी दी। कई लोगों ने आईपीएस ऑफिसर विनय के इस टैलेंट की काफी तारीफ की। कई अधिकारियों ने भी कमेंट में उनकी तारीफ की है।

आईपीएस ऑफ़िसर विनय ओम तिवारी फिलहाल बिहार में एसपी के पद पर कार्यरत हैं। हाल ही में उनका पहला कविता संग्रह मैं कुछ लिखना चाहता हूं जारी हुआ। पब्लिशर ने भी इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है। 

सप्रेम धन्यवाद भाई @SukritiMadhav लिखे हुए हर अक्षर पर आपकी मित्रता और उससे मिले दर्शन का हस्ताक्षर स्थाई रूप से अंकित है।

आईपीएस विनय उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं जिन्होंने 2015 में आईपीएस ऑफिसर के पद पर अपनी सेवा दे रहे हैं। वे अपने शिक्षा उपलब्धि के साथ रचनात्मक गतिविधियों के लिए भी काफी चर्चे में रहते हैं। आईपीएस विनय कविताओं में ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं। उनके यूट्यूब और ट्विटर अकाउंट पर कुछ वीडियो शेयर किए गए हैं जिनमें वो कविता को गुनगुनाते नजर आ रहे हैं। उनके ट्विटर अकाउंट पर लगभग 84 हजार से अधिक फॉलोवर्स हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जिम्मेदारी भी आईपीएस विनय को ही सौंपा गया है। वे बिहार पुलिस की ओर से मुंबई भेजी गई जांच टीम का हिस्सा थे।