Connect with us

BIHAR

सोनू सूद ने बिहार में लिया लिट्टी-चोखे का स्वाद, कहा-मजा आ गया।

Published

on

WhatsApp

एक्टर सोनू सूद आम लोगों के मध्य बेहद फेमस हैं। फिल्मों के अतिरिक्त वे अपने सोशल कार्यों को लेकर लोगों के दिल में बेहद विशेष जगह बनाए रखते हैं। फिलहाल ही वे बिहार पहुंचे तथा हवाईअड्डे के बाहर ही बेहद जनसंख्या में लोगों द्वारा उन्हें घेर लिया। एक्टर ने भी प्रशंसी को अप्रसन्न नहीं किया तथा कार में ही सबका नमस्कार किया। उस मध्य एडमायरर ने थाली में लिट्टी-चोखा लाकर दिया तो इन्हे बेहद उत्साह सहित ही बिहार का फेमस भोजन चखा।

सोनू सूद बिहार में अपने इस्तिकबाल को लेकर विशेष उत्साह नजर आए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर करवाया गया है, उसमे वे लिट्टी-चोखा खाते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में वे लिट्टी-चोखा खाने के उपरांत इनके एक्सप्रेशन को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उन्हें ये खाकर बेहद अच्छा लगा। सोनू ने वीडियो के सहित लिखा, ‘बिहार ने इस्तिकबाल लिट्टी चोखा से किया।अहसान। ’ वीडियो में में उनके स्तुतिकर्ता ‘सोनू सूद जिंदाबाद’ के नारे लगवाए हुए नजर आ रहे हैं।

कह दें कि सोनू सूद हमेशा लोगों की सहायता करते रहते हैं। ऐसे में कई आवश्कतामंद लोग सोनू सूद के घर के बाहर भी इकट्ठा रहते हैं। सोनू कई बार लोगों से उनकी दिक्कतों सुनते हैं एवम प्रयास करते हैं कि उनके लेवल पर दिक्कतों का सॉल्यूशन हो सके। सोनू सूद ने कोरोना कल के समय भी लोगों की बेहद मदद की थी। यही वजह है कि लोगों के मध्य सोनू की पहचान एक बेहतर एक्टर के सहित ही एक अच्छे व्यक्ति के स्वरूप में भी है।

सोनू सूद ने बीते गुरुवार को बिहार के बैरिया स्थान पर स्थित ज्ञानस्थली हाई स्कूल का निरक्षण किया। यहां आयोजन की ओर से गरीब व मेधावी स्टूडेंट्स को एजुकेशन में सहायता के हेतु उन्हें प्रतिष्ठित किया गया। सोनू उनका कहना था कि बिहार से मेरा लगाव है। यहां के लोग बेहद अच्छे हैं तथा दिल से आभार प्रकट कर देते हैं। सोनू कई गरीब बच्चों की पढ़ाई का खर्च भी उठाते हैं। सोनू का कहना है कि बच्चों के हेतु एजुकेशन बहुत इंपोर्टेंट है।