Connect with us

BOLLYWOOD

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद , मैथिली ठाकुर का बड़ा फैसला

Published

on

WhatsApp

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त से लोग दुखी होने के साथ काफी गुस्से में भी हैं। कहा जा रहा है कि सुशांत फिल्म इंडस्ट्री में भेदभाव का शिकार हुए थे।

सोशल मीडिया पर लगातार नेपोटिज्म को लेकर बहस हो रही है। लोग कुछ कलाकारों, निर्माता और निर्देशकों की फिल्मों के बॉयकॉट करने बात कह रहे हैं। इस बीच घर-घर में अपनी आवाज के हुनर से पहचान बनाने वाली गायिका मैथिली ठाकुर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक बड़ा फैसला लिया है।

maithili thakur

2 of 5maithili thakurसोशल मीडिया स्टार मैथिली ठाकुर छोटी सी उम्र में ही धमाल मचा रही हैं। अपने भाई अयाची और ऋषभ के साथ मिलकर फेसबुक और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गाने वाली मैथिली के आज दुनिया भर में चाहने वाले हैं। उनकी एक-एक वीडियो पर लाखों व्यूज आते हैं। खुद मैथिली भी विदेश जाकर शोज करती हैं।

ऋषभ और मैथिली ठाकुर

3 of 5ऋषभ और मैथिली ठाकुर – फोटो : Social Mediaलेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मैथिली ठाकुर बहुत दुखी हैं और इसी वजह से उन्होंने बॉलीवुड का बॉयकॉट करने का फैसला किया है। मैथिली ने अपने भाई ऋषभ ठाकुर के यूट्यूब चैनल पर इस बात का एलान किया कि अब से वो बॉलीवुड फिल्मों के गाने नहीं गाएंगी। मैथिली ने कहा कि पिछले दिनों जो घटना हुई उसने उन्हें बहुत प्रभावित किया है।

maithili thakur

4 of 5maithili thakurमैथिली ने कहा, ‘अब से हम बॉलीवुड गानों को नहीं गाएंगे। इसकी क्या वजह है ये मुझे नहीं मालूम। समझ में नहीं आ रहा मुझे। लेकिन ये मेरे अंदर से आया तो मैंने इसे लेकर अपने पापा से भी बात की। पिछले कुछ दिनों से मेरे दिमाग में ये चीजें आती जा रही थीं। बहुत सारी चीजें हम लोग सुन रहे हैं, देख रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी यही दिख रहा है कि कैसे गलत-गलत चीजें हो रही हैं।’

अपने भाईयों के साथ मैथिली ठाकुर

5 of 5अपने भाईयों के साथ मैथिली ठाकुर – फोटो : Social Mediaमैथिली ने आगे कहा, ‘कुछ चीजें हमारे साथ भी हुई हैं लेकिन इन्हें दबा देते हैं। हम इन्हें छोड़ देते हैं और सोचते हैं कि अभी हम खुद संघर्ष कर रहे हैं। हमें जो चीजें पसंद हैं हम वो अच्छे से करेंगे और जो चीजें नहीं पसंद हैं उसे नहीं करेंगे। मैं अलग अलग भाषाओं के गीत गाती हूं। लेकिन अब से बॉलीवुड गाने हम नहीं गाएंगे।’