Connect with us

NATIONAL

लड़की ने लड़के की हरकत पर 55 सेकेंड में मारी 55 बार चपल, फिर भी एक इंच हिला नहीं वो

Published

on

WhatsApp

बिहार भास्कर डेस्क: Degital India में अगर कोई लड़की को अकेली समझ उसके साथ ग लत हरकतें करता है तो वह भी ऐसे है’वानों को सबक सिखाने में पीछे नहीं हटतीं। Social Media पर ऐसा ही एक Video Viral हो रहा है। जिसमें एक लड़की को जब एक लड़के ने बीच सड़क छेड़ा तो वह उस पर गुस्से में टूट पड़ी और उस पर 55 सेकेंड में 55 बार चपलों से धुनाई कर डाली।

दरअसल, यह मा मला जालौन जिले का है। जहां पिछले कुछ दिनों से एक लड़का रोज लड़की को आते-जाते छे’ड़ रहा था। लड़की जब उसकी हरकतों से परेशान हो चुकी थी तो वह एक दिन युवती ने लड़के को सबक सिखाने का पिता के साथ मिलकर योजना बनाया। उसके बाद प्रतिदिन के भातिं जैसे ही लड़के ने कुछ बोला तो लड़की अपनी चपल लेकर मानो मशीन की तरह उसको चपल से धुलाई करने लगी।

लड़की उस पर चपल से धुलाई कर रही थी, लेकिन लड़का एक इंच तक हिला नहीं और ना ही उससे माफी मांगी। वह बस युवती को एक टक नजरों से देखता रहा।

काफी देर तक यह चलता रहा और यह देख आसपास के भी कई लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग Video बनाते रहे और लड़की उसको मा रती रही, किसी ने उसको रोका तक नहीं।

इधर SP जालौन यशवीर सिंह ने बताया कि करीब एक महीने पहले यह घट ना हुई थी। लड़की अपने रिश्तेदार के घर आई हुई थी। जहाँ उसका एक लड़के से वि वाद हुआ। जिसके बाद दोनों के बीच मा रपीट हुई और अब यही Video Viral हो रहा है।