Connect with us

BIHAR

रांची-वाराणसी इंटरसिटी 28 माह बाद होगी शुरू, बिहार के इन जिलों से होकर गुजरेगी, जानिए टाइम-टेबल

Published

on

WhatsApp

कोरोना काल के वजह से गत 28 महीने से बंद 18611/18612 रांची-वाराणसी इंटरसिटी एक्सप्रेस का संचालन आज शनिवार, 20 अगस्त से फिर से आरंभ होने जा रहा है। वक्त के मुताबिक इंटरसिटी एक्सप्रेस शनिवार को रांची से शाम 8:10 मिनट पर वाराणसी के हेतु खुलेगी , जो रोहतास जिले के डेहरी व सासाराम स्टेशन पर रविवार को प्रातः में पहुंचेगी।

ये ट्रेन अप में मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार, शनिवार व रविवार को डेहरी में प्रातः 5.22 व सासाराम में 5.33 में पहुंचेगी। उस प्रकार से अब यह ट्रेन हफ्ता में 4 दिन के जगह पर 5 दिन परिचालित होगी। अप में यह ट्रेन सोमवार व गुरुवार को छोड़ दोनों ओर से हफ्ता में 5, दिन सासाराम व डेहरी रेलवे स्टेशन पर ठहरते हुए गंतव्य को जाएगी। सोमवार व गुरुवार को रांची होते हुए संबलपुर से वाराणसी तक अन्य गाड़ी इसी वक्त पर चलेगी।

उसे लेकर गत महीने रेलवे द्वारा संचालन का वक्त तय करते हुए नोटिस जारी किया था। कह दें कि रोहतास जिले के पैसेंजर के हेतु रांची-वाराणसी इंटरसिटी एक्सप्रेस के UP के बनारस तथा झारखण्ड के रांची जाने के हेतु लंबे वक्त से स्पेशल ट्रेन रही है। उसके बंद होने से पैसेंजर को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था। उसके फिर से शुरू हो जाने की जानकारी से पैसेंजर बेहद खुश है।