Connect with us

BIHAR

महागठबंधन छोड़ने को लेकर मांझी अधिकृत, आवास पर हो रही बैठक में लिया गया बड़ा फैसला

Published

on

WhatsApp

पटना : हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के आवास पर पार्टी नेताओं की बैठक हो रही थी. जिसके बाद महागठबंधन छोड़ने और कोई भी फैसले को लेकर मांझी को अधिकृत कर दिया गया है. अब देखना है कि मांझी क्या जेडीयू में विलय करेंगे या कोई बड़ा फैसला लेंगे. बैठक खत्म होने के बाद प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि कांग्रेस की तरफ से 7 दिनों का समय मिला है कि कोआर्डिनेशन कमेटी बन जाएगी. उस का हम इंतजार कर रहे हैं. अभी 5 दिन बचा हुआ है. मांझी तय करेंगे कि वह महागठबंधन में रहना है या एनडीए में जाना है. अहमद पटेल के साथ बैठक हुई थी. हमे अभी भी उम्मीद है कोआर्डिनेशन कमेटी बन जाएगी।

कोआर्डिनेशन कमेटी बनाने की कर रहे थे मांग

कांग्रेस आलाकमान सोनिया गांधी से मुलाकात करने दिल्ली गए जीतन राम मांझी पटना वापस आ चुके हैं. जिसके बाद वह अपने आवास पर नेताओं के साथ बैठक कर रहे थे. महागठबंधन में कोआर्डिनेशन कमेटी के गठन को लेकर जीतन राम मांझी ने जो डेडलाइन तय की थी वह भी खत्म हो चुकी है. जिसके बाद उनके आवास पर बैठक हो रही थी. 

जीतन राम मांझी के साथ इस बैठक में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व विधायक डॉ अनिल कुमार, दानिश रिजवान, विजय यादव पार्टी के एमएलसी संतोष सुमन समेत अन्य नेता मौजूद थे. बताया जा रहा है कि इस बैठक के बाद हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आगे के फैसले के बारे में जानकारी दी जाएगी. बता दें कि महागठबंधन में मांझी को आरजेडी भाव नहीं दे रहा है. जिसके बाद यह चर्चा जोरों पर हैं कि मांझी बैठक में जेडीयू पार्टी में हम पार्टी के विलय को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. जेडीयू भी इसको लेकर तैयार हैं. अब फैसला मांझी को करना है