Connect with us

BIHAR

भागलपुर होते हुए राजेंद्र नगर-गोड्डा साप्ताहिक एक्सप्रेस इसदिन से चलेगी, बांका से चलने वाली इंटरसिटी में बदलाव।

Published

on

WhatsApp

भागलपुर के रास्ते गोड्डा से राजेंद्र नगर वीकली एक्सप्रेस ट्रेन के संचालन का रास्ता अब क्लियर हो गया है।10 दिसंबर से यह गाड़िया परिचालित होगी। रेलवे बोर्ड की तरफ से नोटिस जारी की गई है। वहीं बांका तथा राजेंद्र नगर के मध्य संचालित होने वाली बांका-राजेंद्र नगर इंटरसिटी के संचालन दिन में भी परिवर्तित किया गया है। यह ट्रेन शनिवार की स्थान शुक्रवार को बांका से नहीं परिचालित होगी। बदले हुए दिन के मुताबिक यह ट्रेन शनिवार को संचालित होगी। वहीं राजेंद्र नगर से बांका के हेतु रविवार की स्थान शनिवार को नहीं चलेगा।

रेलवे की तरफ से इन्फॉर्मेशन दी गई कि बांका-राजेंद्र नगर इंटरसिटी के रैक को ही गोड्डा-राजेंद्र नगर वीकली एक्सप्रेस में उपयोग करवाया जाएगा। बांका-राजेंद्र नगर इंटरसिटी के संचालित टाइम टेबल में परिवर्तन नहीं करवाया गया है। यह पहले की प्रकार से ही दोनों तरफ से चलेगी। ध्यान रहे कि सिर्फ दिन में परिवर्तित करवाया गया है।

गोड्डा-राजेंद्र नगर एक्सप्रेस राजेंद्र नगर से शुक्रवार को रात में 10 बजकर 5 मिनट पर संचालित होगी। रात 12:55 बजे यह ट्रेन किऊल पहुंचेगी। 5 मिनट के उपरांत एक बजे रवाना हो जाएगी। हालाकि भागलपुर में यह ट्रेन सुबह 3:15 बजे आएगी। यहां 20 मिनट रुकेगी। उसके उपरान्त 3:35 बजे भागलपुर से रवाना होगी। हंसडीहा सुबह 5:30 बजे आएगी। 5 मिनट रुक कर 5:55 बजे रवाना होगी तथा सुबह 7:00 बजे गोड्डा पहुंचेगी।

इस ट्रेन को अगर गोड्डा से परिचालन की बात करें तो गोड्डा से यह प्रत्येक शनिवार को सुबह 7:35 बजे संचालित होगी।8.27 बजे हंसडीहा पहुंचेगी। सुबह 10:41 बजे भागलपुर पहुंचेगी तथा यहां से 5 मिनट रुकने के उपरांत 10:46 बजे खुलेगी। किऊल पहुंचने का वक्त दोपहर 1:35 बजे है। शाम 4:10 बजे यह ट्रेन राजेंद्र नगर टर्मिनल को पहुंचेगी।