Connect with us

BIHAR

बिहार: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान, स्वास्थ्य विभाग में मिलेंगी डेढ़ लाख लोगों को नौकरियां।

Published

on

WhatsApp

बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने आरजेडी स्टेट काउंसिल की मीटिंग में बोला कि अब राजद में संगठन की भूमिका महत्वपूर्ण होगी। मिनिस्टरो से बोला गया कि जिलों में अब जिला नियामक सबसे ज्यादा अहम होंगे। विधायकों एवं मिनिस्टरो को जिला अध्यक्षों की सुझाव को तवज्जो देना पड़ेगा। जिलों में वह ही सब कुछ हैं। पार्टी के स्ट्रक्चर में मिनिस्ट और विधायक केवल एक मेंबर हैं। उससे अधिक कुछ नहीं।

तेजस्वी ने दो टूक बोला कि अच्छा परफॉर्मेंस करने वालों को आगे बढ़ने का अवसर प्राप्त होगा। गणेश परिक्रमा करवाने वालों का कुछ नहीं होगा। हम लोकसभा में बिहार में चालीस की चालीस सीट जीतेंगे एवं स्टेट को बेहतर फ्यूचर की तरफ ले जाएंगे।

डिप्टी सीएम द्वारा बताया गया कि पार्टी के बैनर एवं पोस्टर पर राजद ऑफिसर में संत रविदास एवं कबीर के फोटो लगवाए। उनके द्वारा बताया गया कि अकेले हेल्थ डिपार्टमेंट में डेढ़ लाख जॉब दी जायेंगी। राजद एवं जदयू के नेताओं के ब्लॉक एवं जिला स्तर पर मीटिंग करवाई जायेंगी। हालाकि कार्य कर्मी के मध्य आपसी समझदारी बढ़े। जदयू नेता ललन सिंह से इस उपलक्ष में बातचीत की जा चुकी है।

तेजस्वी यादव द्वारा बताया गया कि पार्टी 10 अक्टूबर को दिल्ली में शुरू हुआ अधिवेशन कारगर इसके हेतु दिल्ली आएं एवं अपोजिट मेंबर को भाजपा के खिलाफ एकत्रित होने का आदेश दें। हमें देश में कांस्टीट्यूशन एवं लोकतंत्र चाहिए RSS का एजेंडा नहीं।