Connect with us

BIHAR

बिहार चुनाव: भैंसा पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे नेता जी, जनता को दिखा रहे सपना

Published

on

WhatsApp

बिहार भास्कर डेस्क : बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) तीन चरणों में 243 सीटों के लिए होना है। 28 अक्टूबर को होने वाले पहले चरण के 71 सीटों पर मतदान के लिए 8 अक्टूबर तक नामांकन होगा, जिसके लिए प्रत्याशी नामांकन करने लग्जरी गाड़ियों से पहुंच रहे हैं। लेकिन, इन सबके बीच पालीगंज विधानसभा सीट (Paliganj Assembly Seat) के निर्दलीय प्रत्याशी रवींद्र प्रसाद (Ravindra Prasad) अनोखे अंदाज में अपना नामांकन किए। जी हां वो सजे धजे भैंसा पर सवार होकर पालीगंज अनुमंडल पहुंचे थे, जो लोगों में चर्चा का विषय बने रहे।

बताते चले कि रवींद्र भैंसा पर सवार रवींद्र सफेद धोती-कुर्ता के साथ काले कलर का चश्मा लगाए थे। वे हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन कर रहे थे, उनके इस अनोखे तरीके के नामांकन को देखने के लिए सड़कों पर लोगों की भीड़ थी।

रवींद्र प्रसाद सजे धजे भैंसा पर सवार होकर अपने समर्थकों के साथ नामांकन करने पहुंचे थे। वे अपनी जीत को लेकर काफी आश्वस्त हैं।

नामांकन करने के बाद मीडिया से बातचीत में रवींद्र ने कहा कि यहां की लड़ाई अद्भुत होगी। क्योंकि, यहां की समस्या रोटी, कपड़ा, मकान और शिक्षा की है।

रवींद्र प्रसाद ने का ने कहा कि अगर जनता हमे सेवा करने का मौका देगी तो हम अपने सभी कामों में पारदर्शिता लाएंगे।

रवींद्र  प्रसाद ने वादा कर रहे हैं कि जीते तो पालीगंज में जनता को शिक्षा, स्वास्थ्य ,रोटी और सुरक्षा की हम गारंटी देंगे। इस बार सत्ता में परिवर्तन होगा। साथ कहा कि विधायक फंड का पैसा जनता की मर्जी से खर्च किया जाएगा।