Connect with us

BIHAR

बिहार के 10 लाख युवाओं को मिलेगी सरकारी नौकरी, तेजस्वी यादव बोले- अगले महीने से शुरू होगा कार्य

Published

on

WhatsApp

तेजस्वी यादव ने बिहार के उपमुख्यमंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण किया जिसके बाद वे अपने घर पहुंचे। वहां तेजस्वी यादव से मुलाकात और बधाई देने के लिए अधिक संख्या में आरजेडी के कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद थे। आरजेडी कार्यकर्ताओं द्वारा तेजस्वी यादव का भव्य स्वागत किया गया। तेजस्वी के उपमुख्यमंत्री बनने की खुशी में आरजेडी के कार्यकर्ता ने सबको मुंह मीठा कराया।

इस दौरान सीएम नीतीश कुमार जी से बिहार के युवाओं को दस लाख सरकारी नौकरी उपलब्ध कराने पर बातचीत की गई। इस बात की जानकारी डेप्युटी सीएम तेजस्वी यादव द्वारा दी गई है। अगले महीने में इस कार्य की शुरुआत होगी। उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई बेरोजगारी के खिलाफ है और हमारे मुख्यमंत्री गरीबों और युवाओं के दर्द को समझते हैं।

उपमुख्यमंत्री ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार ने वो किया है जिसे देश को करने की जरूरत है। हमने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है। बिहार के लोग बिकाऊ नहीं होते। बिहार के लोग जो चाहते हैं वो करते हैं, बीजेपी के लोग हमेशा षड्यंत्र करते रहे हैं।

इससे पूर्व बुधवार के दिन नितीश कुमार ने राजभवन में आठवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। वहीं आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने दूसरी बार उपमुख्यमंत्री के पद पर शपथ ली है। वर्ष 2015 में महागठबंधन की सरकार के अंतर्गत जब नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने थे तब भी तेजस्वी यादव को डिप्टी सीएम की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।