Connect with us

ARTICLES

बिहार के समस्तीपुर की इंजीनियर बहू ने KBC में जीती 50 लाख, परिवार में खुशी का माहौल

Published

on

WhatsApp

बिहार के समस्तीपुर की इंजीनियर बहू ने KBC में 50 लाख रुपए जीते। सोनी TV पर शतक के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा मेज़बान किए जाने वाले फेमस शो KBC के हॉट शीट पर बैठकर श्रुति डांगा ने 14 प्रश्न का करेक्ट आंसर दिया। उसको लेकर पटोरी स्थित उनके ससुराल में उत्साह पूर्ण का वातावरण देखने को मिल रहा है।

कहते चलें कि पटोरी की बहू श्रुति डांगा ने 2 दिन बुधवार व गुरुवार की रात KBC के इस प्रोग्राम में भाग लेते हुए फास्टेस्ट फिंगर फस्ट में कम वक्त में करेक्ट आंसर देते हुए हॉट शीट पर बैठी। वहा उन्होंने महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे गए सवाल का बड़ी घृष्टता से उत्तर देकर संप्रेक्षक को किन्ही बार चौंकाया। उस समय उन्होंने आपने सारे लाइफ लाइन भी उपयोग किया।

श्रुति डांगा पटोरी मार्केट के व्यापारी स्व. पवन खटोड़ की बहू है। श्रुति डांगा का मायका मूल रूप से तमिलनाडु में स्थित है। उनके ससुर विमल खटोड़ द्वारा बताया गया कि KBC में हिस्सा लेने के उपरांत वह अभी मुंबई में हैं। तकरीबन 4 साल पहले उनकी शादी पवन खटोड़ के बेटे डॉ. सुमित खटोड़ से हुई थी। सुमित कोलकाता में डेंटल सर्जन हैं हालाकि श्रुति कोलकाता में ही सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। जब KBC की हॉट सीट पर श्रुति उपस्थित थीं तो उसके सहित कंपेनियन के स्वरूप में उसके पति डॉ. सुमित एवं पिता भी उपस्थित होकर उनका उत्साह बढ़ाते रहे।