Connect with us

BIHAR

बिहार के भागलपुर की संचिता बासु, टिकटॉक स्टार से बनीं साउथ फिल्म की हिरोइन, जानें कैसे तय किया यह सफर…

Published

on

WhatsApp

बिहार के भागलपुर जिले के तिलकामांझी की निवासी संचिता बसु की फर्स्ट साउथ फिल्म लॉच हो गई है। मूवी का नाम, ‘फर्स्ट डे-फर्स्ट शो’ है। फिल्म साउथ के सिनेमा हॉल सहित अमेरिका के शिकागो न्यूयार्क, बर्मिंघम में भी रिलीज हुई है। टिक-टाक से अपनी पहचान बना कर लोगों की लाड़ली बनी संचिता का घर बिहार एवं सहरसा जिले में है। अब वे साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने को बिलकुल तैयार हैं।

उनके मूवी का नप्रोन्नति सुपरस्टार चिरंजीवी द्वारा करवाया गया था। लव स्टोरी पर आधारित उस मूवी के सारे गीत बेहद हिट रहे हैं। हालाकि लोगों ने पहले दिन उसे बेहद पसंद कर रहे है। तेलगु मूवी कर अब संचिता तमिल फिल्म की प्रिपरेशन में जुटी हुई हैं। 24 मार्च 2004 को भागलपुर में जन्मी संचिता मूल रूप से सहरसा के सलखुआ की निवासी हैं। बचपन से भागलपुर में ही उनका रहना हुआ।

अभी वो माउंट कार्मेल में 12वीं की स्टूडेंट हैं। 2019 में संचिता ने टिक-टाक मे शार्ट वीडियो बनाना आरंभ किया था। उसके उपरांत उनकी फैन फालोइंग में वृद्धि होती ही गई। टिक-टाक से स्टार बनी बिहार की उस लड़की ने इसके बैन होते ही अन्य इंटरनेट मीडिया ऐप के जरिए अपनी एक्टिंग के सहारे फिर अपनी पहचान बना ली। बिहार ही नहीं, देश के भिन्न भिन्न भागो से लोग संचिता को बेहद पसंद करने लगे। लोगों को संचिता की भोलापन भरा वीडियो बेहद ही पसंद आया।

अभी संचिता के इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं। संचिता को भोजपुरी तथा बॉलीवुड फिल्मों का भी ऑफर मिल चुका हैं। अभी, वे साउथ फिल्में में कार्य कर रही हैं। यहां तक पहुंचने में उनकी मां बीना राय द्वारा उनका खूब साथ दिया गया है। शुरुआती दौर में, उनकी मां ही वीडियो एवं रील्स बनाया करती थी, वे आज भी संचिता का पूर्णरूप साथ दे रही हैं।

संचिता द्वारा बताया गया कि वो अपनी फर्स्ट मूवी को लेकर बेहद ही खुश हैं। दर्शकों ने उसे बेहद पसंद किया है। लीड एक्ट्रेस के स्वरूप में उनका फर्स्ट फिल्म में एक्सपीरियंस बेहद अच्छा रहा। पहले वे नर्वस तथा घबराई हुई थीं। परंतु साउथ में जो प्रतिष्ठा मिला, जो स्नेह मिला। इससे घबराहट खत्म हो गया। संचिता बताती हैं, ‘मां ने हमेशा उनका साथ दिया है। आगे भी कई और मूवी को करना है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फ्रेंड्स का भी बेहद साथ मिला। किन्ही गलत कमेंट्स भी सुनने को मिले परंतु उसपर कभी फोकस नहीं किया।’