Connect with us

BIHAR

पूर्वी चंपारण के यात्रियों के लिए खुशखबरी, इस स्टेशन पर भी होगा पाटलिपुत्र-अयोध्या कैंट स्पेशल का स्टॉपेज

Published

on

WhatsApp

पूर्वी चंपारण से अयोध्या जाने वाले यात्रियों के लिए नई खुशखबरी है। रेलवे की ओर से चकिया स्टेशन पर भी
पाटलिपुत्र-अयोध्या कैंट समर स्पेशल ट्रेन के स्टॉपेज की मंजूरी दे दी गई है। इस ट्रेन के चकिया स्टेशन पर ठहराव से वहां के लोगों को काफी सुविधा होगी।

इसकी जानकारी पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार द्वारा दी गई है। खबर के अनुसार यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए हाजीपुर, मुजफ्फरपुर, बापूधाम मोतिहारी के रास्ते पाटलिपुत्र और अयोध्या कैंट के बीच परिचालित ट्रेन संख्या 03219/03220 पाटलिपुत्र-अयोध्या कैंट-पाटलिपुत्र समर स्पेशल का स्टॉपेज चकिया स्टेशन पर भी होगा।

12 अगस्त से परिचालित होने वाली ट्रेन संख्या 03219 पाटलिपुत्र–अयोध्या कैंट समर स्पेशल ट्रेन पाटलिपुत्र से खुलेगी। इसके बाद 22 बजकर 15 मिनट पर चकिया स्टेशन पहुंचेगी। इसके पश्चात 22 बजकर 17 मिनट पर चकिया स्टेशन से खुलेगी।

इसी प्रकार वापसी में 13 अगस्त से परिचालित होने वाली ट्रेन संख्या 03220 अयोध्या कैंट-पाटलिपुत्र समर स्पेशल ट्रेन अयोध्या कैंट से खुलेगी। इसके बाद 6 बजकर 9 मिनट पर चकिया स्टेशन पहुंचेगी। वहां से 6 बजकर 11 मिनट पर आगे के लिए प्रस्थान करेगी। इसके फलस्वरूप पूर्वी चंपारण के साथ चकिया के लोगों को भी काफी लाभ होगा।