Connect with us

BIHAR

पति हुआ क्वारंटाइन तो प्रेमी से बढ़ी पत्नी की नजदीकियां, पत्नी प्रेमी संग फरार

Published

on

WhatsApp
कितने भी पुराने हों जलने के निशान, इन घरेलू उपायों से होंगे दूर
एक शादीशुदा महिला अपने पति के क्वारंटाइन (Quarantine) में रहने के कारण पूर्व प्रेमी से और अधिक करीब आ गई. अब जहां महिला अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद कर रही है, वहीं पति गांव में पंचायत कराने के बाद पत्नी को स्वतंत्र करने की बात कह रहा है।

बेगूसराय: लॉकडाउन (Lockdown) का असर अब लोगों के रीयल लाइफ पर भी देखने को मिल रहा है. ऐसा ही एक मामला बेगूसराय के महिला थाने में सामने आया जब एक विवाहिता ने अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी संग फरार होने की एक सुनियोजित साजिश रच डाली. हालांकि पति के विरोध के बाद नगर थाने की पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर महिला थाने के सुपुर्द कर दिया. दरअसल, एक शादीशुदा महिला अपने पति के क्वारंटाइन (Quarantine) में रहने के कारण पूर्व प्रेमी से और अधिक करीब आ गई. जब उसने प्रेमी की तरफ अपने परिवार का झुकाव नहीं देखा तो इलाज कराने के बहाने बेगूसराय पहुंची जहां प्रेमी को उसने पूर्व से ही सारी बातों की जानकारी दे रखी थी. फिर पति को चकमा देकर फरार होने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसकी इस साजिश में खलल डाल दी और पकड़कर महिला थाने के सुपुर्द कर दिया. अब जहां महिला अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद कर रही है, वहीं पति गांव में पंचायत कराने के बाद पत्नी को स्वतंत्र करने की बात कह रहा है.

पति ने कही ये बात

दरअसल, खगरिया जिले के माथार निवासी अरुण कुमार की शादी बेगूसराय जिले के बखरी शकरपुरा की रहने वाली नेहा कुमारी से 1 साल पहले हुई थी. पिछले 9 महीने से एक साथ रहने के बाद अरुण अपनी पत्नी को घुमाने के ख्याल से गुजरात ले गया और फिर वापस उसे माथार गांव पहुंचा भी दिया. पत्नी को पहुंचा कर अरुण दोबारा गुजरात चला गया और मजदूरी करने लगा. लेकिन इसी बीच नेहा अपने मायके चली आई क्योंकि अरुण लॉकडाउन में गुजरात में ही फंस गया था. इसी वजह से धीरे-धीरे नेहा एक बार फिर पूर्व प्रेमी कुंदन के नजदीक आती चली गई. इस बीच अरुण गुजरात से वापस अपने घर आया जहां उसे 14 दिनों तक क्वारंटाइन कर दिया गया. लेकिन इस अवधि को पूरा कर अरुण जैसे ही अपने ससुराल बखरी पहुंचा तब तक पत्नी ने प्रेमी संग भागने की साजिश रच डाली और इलाज के बहाने बेगूसराय आ गई. जहां प्रेमी उसकी प्रतीक्षा कर रहा था और नेहा भागने की कोशिश करने लगी, लेकिन पति ने उसे पकड़ लिया. अब जहां नेहा प्रेमी के साथ रहने की जिद कर रही है, वहीं पति मामले को पंचायत में ले जाने की बात कर रहा है.

प्रेमी-प्रेमिका दोनों रहना चाहते हैं साथ-साथ 

नेहा कुमारी का कहना है कि पति अरुण उसके साथ मारपीट करता है. पति उसे खुश नहीं रख पाता इसलिए वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है. दूसरी ओर नेहा का प्रेमी कुंदन भी अपनी प्रेमिका नेहा के साथ ही रहना चाहता है. फिलहाल यह पूरा मामला पुलिस के लिए कठिन समस्या बन गया है. पुलिस के अनुसार विवाहिता के पति अरुण कुमार की शिकायत के बाद नगर थाने की पुलिस ने पकड़ कर पत्नी नेहा को महिला थाने को सुपुर्द कर दिया है. महिला थाना के पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार मिश्रा ने बताया कि फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों के परिजनों से बात रही है. अभी महिला को अपने पति के साथ ही वापस घर भेज दिया जाएगा, लेकिन पूरे मामले की पंचायती सामाजिक स्तर पर होने के बाद कानूनी प्रक्रिया के तहत महिला जिसके साथ रहना चाहेगी वो रह सकती है.