Connect with us

BIHAR

पटना में मिसेज ब्यूटी मॉम्स ऑफ बिहार की विजेताओं को किया गया सम्मानित, कल्पना झा बनी मिसेज ब्यूटी मॉम्स ऑफ बिहार

Published

on

WhatsApp

बूगी वूगी अकेडमी द्वारा आयोजित मिसेज ब्यूटी मॉम्स ऑफ बिहार सीजन–3 का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता के विजेताओं को पटना में शुक्रवार के दिन सम्मानित किया गया। शो की तीनों विजेताओं को ट्रॉफी, बुके और सर्टिफिकेट देकर इनके हौसला को बढ़ाया गया। शो की विजेता कल्पना झा, फर्स्ट रनर अप रश्मि सिंह, और सेकंड रनर अप रेणुका रंजन ने सम्मानित होने पर अपनी खुशी को व्यक्त किया।

तीनों विजेताओं ने शो के आयोजक और बिहारवासिओं को धन्यवाद दिया और कहा कि इस शो के माध्यम से हमें अपने कला की प्रस्तुति के लिए एक अच्छा मंच मिल गया है। ऐसे में बिहार की सभी घरेलु महिलाओं को घर के काम से हटकर कुछ अलग करने का हौसला आएगा। इसकी वजह से उनके अंदर आत्मविश्वास बढ़ेगा और वो शादी के बाद भी अपने सपनों को पूरा कर पाएगी।

शो के आयोजक और न्यू बूगी वूगी अकेडमी के निदेशक अनिल राज ने बातचीत के दौरान कहा कि उनका लक्ष्य महिला सशक्तिकरण की दिशा में काम करते हुए महिलाओं को उनके लक्ष्य तक पहुंचाना है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम विशेष तौर पर ऐसी महिलाओं के उत्थान के लिए काम कर रहे हैं जो घर के काम में उलझी हुई हैं और अपने सपने को पूरा नहीं कर पा रही हैं। उन्होंने बताया की शो की विजेताओं को शीघ्र ही कई प्रोजेक्ट्स दिए जाएंगे।