Connect with us

BIHAR

निर्दलीय प्रत्याशी मनीष कश्यप जन सेवाभावना से राजनीतिक मैदान में, जाने मनीष कश्यप के बारे में….

Published

on

WhatsApp

बिहार भास्कर डेस्क : चनपटिवा विधानसभा चुनाव की बिगुल बज गया है, सभी दल के संभावित प्रत्याशी प्रचार प्रसार मेँ लग गए हैँ. इसी कडी में बचपन से ही समाज सेवा का संकल्पित किसान परिवार से जुड़े समाजसेवी मनीष कश्यप निर्दलीय चुनाव मैदान मे है।

इंजीनियर की नौकरी छोड़ राजनीति में आये मनीष कश्यप उनका मात्र उद्देश्य विधानसभा क्षेत्र में व्याप्त बेरोजगारी, भरष्टाचार और अनियमितता आदि को दूर करना है।

मनीष कश्यप एक मध्यम वर्ग के परिवार से है और ये सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चित है, इनके वीडियो कई अभिनेताओं द्वारा भी ट्वीट किया जा चुका है।

मनीष कश्यप आये दिन किसी न किसी सामाजिक मुद्दों पर लोगो के साथ समस्याओं को वीडियो के माध्यम से साझा करते रहे है और इनके वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा है, कभी स्वच्छ भारत अभियान के तहत लोगो को सड़कों को गंदा न करना तो कभी बाढ़ से जूझ रहे बिहार के लोगो की समस्याओं को दिखाकर ये खूब चर्चा में रहे है।

सोशल मीडिया पर उनके द्वारा किये जा रहे आंदोलन को देखकर दूर दूर के युवा समाजसेवी मनीष कश्यप के समर्थन मे जुड़ गए है। मनीष कश्यप की माँ का कहना है कि बचपन से ही मनीष समाजसेवा के प्रति विशेष रुचि रखता था । पढाइ लिखाइ मे मधाबी था। उनकी मौसी और चाची ने भी समाजसेवा को भावना का मनीष कश्यप का मुख्य उद्देश्य बताया। बुजुर्ग नबीन कुमार राय न क्या कि पूर्वजो क पुण्य का प्रताप है कि हमे मनीष जैसा होनहार लड़का प्राप्त हुआ। जो समाज सेवा के लिए संकल्पित हैं ।