Connect with us

TECH

किआ शानदार लुक और फ़ीचर्स से साथ लॉन्च करेगी Sonet X Line, देखें टीज़र और इसके शानदार फ़ीचर्स।

Published

on

WhatsApp

किया इंडिया की ओर से सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी सोनेट के एक्स लाइन वर्जन के टीजर को जारी किया गया है। वहीं नई किया सोनेट एक्स लाइन को भारत में शीघ्र ही लॉन्च किए जाने का अनुमान है। इस सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी के लाइन–अप में रेंज–टॉपिंग वैरिएंट होगा। साथ ही इसे कई कॉस्मेटिक अपडेट देखने को मिलेगा। सेल्टोस के पश्चात सोनेट एक्स लाइन अवतार में उपलब्ध होने वाली भारत में किआ की दूसरी कार होगी।

किया सोनेट एक्स लाइन में कुछ बड़े कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसे सेल्टोस की तरह ही एक्सक्लूसिव मैट ग्रेफाइट पेंट स्कीम दी जाएगी और यह फैक्ट्री से मैट पेंट फिनिश पाने वाली अपने सेगमेंट की प्रथम कार के रूप में सामने आएगी। कुछ अन्य अपडेट में बारीक ऑरेंट एक्सेंट, एक्स लाइन बैजिंग, अपडेटेड अलॉय व्हील और बहुत कुछ शामिल होंगे। इस कार को अपने स्पोर्टियर एक्सटीरियर अपील के तालमेल के लिए इसे एक अपडेटेड होलस्ट्री मिलने की संभावना है। हालांकि फीचर्स लिस्ट में कोई बदलाव नहीं हो सकता है।

नई किआ सोनेट एक्स लाइन में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम एंड्रॉइड ऑटो, एपल कारप्ले और किआ की कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे फीचर्स उपलब्ध होंगे। रेगुलर सोनेट में मैनुअल ट्रांसमिशन और एटी ऑप्शन के साथ तीन इंजन विकल्प उपलब्ध होते हैं। वहीं इसके एक्स लाइन वर्जन में दो इंजन विकल्प मौजूद होने के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स होने का अनुमान है।

इसमें 118 bhp 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल मोटर और 98 bhp / 113 bhp 1.5 लीटर डीजल इंजन मौजूद होगा। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड आईएमटी, 7-स्पीड डीसीटी और 6-स्पीड एटी शामिल होना चाहिए। नई किया सोनेट एक्स लाइन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा।